शादी Cancel करते हुए Salman Khan का छलका दर्द, पीछे हटा परिवार

Admin
4 Min Read

salman khan marrige -जैसा कि आप सब जानते हैं, रिसेंटली बिग बॉस सीज़न 17 में सलमान खान की शादी को लेकर उनकी ओर से आए स्टेटमेंट पर चर्चा की थी. रिसेंटली ने कहा कि उनकी शादी इस जन्म में शायद ही हो सकती है क्योंकि अब लगता है कि वह व्हीलचेयर पर बैठकर शादी के मंडप पर जाएंगे और शादी शायद पूरी भी नहीं होगी।

आखिर सलमान खान ने कहा कि उनकी शादी का सपना इस जन्म में पूरा होना अब नामुमकिन है, इसका कारण क्या है? आज हम इस विषय पर चर्चा करेंगे। सलमान ने पहले भी शादी को लेकर भाषण दिए हैं, जिसमें उन्होंने अपने शादी के सपनों को टूटते हुए देखा है. उन्होंने कहा कि शादी का ख्याल आया था, लेकिन एक उम्र के बाद शादी के बारे में कोई ख्वाहिश नहीं है। सलमान रेखा के दीवाने थे जब उन्होंने बॉलीवुड में कदम भी नहीं रखा था।

Bigg Boss 17 finalists:मुन्नवर का शायराना अंदाज़ या अंकिता का जादू क्या आएगा लोगो को पसंद!

और उन्होंने कहा कि वे रेखा से ही शादी करेंगे जब वे बड़े हो जाएंगे। वह रेखा के इतने दीवाने थे कि वह योगा क्लास में भी जाते थे. इसके बाद सलमान खान बॉलीवुड में आ गए और उनका नाम संगीता, सोमी, सायशा, ऐश्वर्या और कैटरीना से जुड़ा. लेकिन सोमी के साथ उनके विवादास्पद रिश्ते में, सलमान खान ने संगीता बृजलानी के साथ शादी के कार्ड भी छपे, लेकिन अचानक वह शादी से घबरा गए और वो ऐश्वर्या के साथ रिश्ते में आ गए।

और ऐश्वर्या ने सलमान खान से तंग आकर उनसे शादी करने से पहले ही उन्हें डिच कर दिया। जैसा कि ऐश्वर्या ने खुलासा किया था, इसलिए हम आपको बताना चाहेंगे कि सलमान ने बताया कि उनकी शादी की उम्र उस समय थी जब उन्हें अपने जीवन साथी की कमी महसूस हुई, जब उन्हें अपने प्यार के रिश्ते में कई उतार चढ़ाव का सामना करना पड़ा और फिर उन्हें एहसास हुआ कि वह इसके लिए बने ही नहीं है।

सलमान ने एक बार मजाक में कहा कि शादी का खर्च बहुत भारी है और मैं इसे नहीं सह सकता. उन्होंने यह भी कहा कि कोई लड़की उनके काम को सहन नहीं कर सकती, और शायद इसीलिए आज तक उनकी शादी नहीं हुई है क्योंकि जो लड़की उन्हें चाहिए उनके काम को सहन कर सकती है, ऐसी लड़की शायद नहीं बनी है। सलमान ने एक बार फिर कहा कि प्रशंसक उनकी सुपरस्टार की शादी की उम्मीद कर रहे हैं, और पूरा देश उनकी शादी के विवादों को अपने घर पर भी देख रहा है।

जैसा कि सबको पता है, सलमान इस जन्म में शादी नहीं करेंगे, इसलिए खान परिवार अब सलमान पर उनकी शादी कराने का दबाव डाल रहा है। आप 0% की उम्मीद को समझ सकते हैं। सलमान की माँ ने भी सलमान की शादी को छोड़ दिया है और सलीम भी इस बारे में कुछ नहीं कहना चाहते हैं. आप इस खबर पर क्या सोचते हैं? कमेंट करके हमें बताएं। Salman KhanSalman KhanSalman KhanSalman KhanSalman KhanSalman KhanSalman Khan

 

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *