Joram On OTT release मनोज बाजपेयी की सबसे बड़ी मिस्ट्रियस फिल्म!

Admin
2 Min Read
Joram On OTT release

Joram On OTT release:मनोज बाजपेयी की फिल्म “जोरम” को इस सप्ताह के अंत में घर पर देखने की योजना बना रहे हैं तो इसे अपनी वॉच लिस्ट में अवश्य शामिल करना चाहिए। 8 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुआ “जोरम” भले ही “एनिमल” और “सैम बहादुर” की तरह चर्चा नहीं हुई, लेकिन क्रिटिक्स ने इसे काफी पसंद किया। जिसने भी इस फिल्म को देखा, उसने इसकी तारीफ की, क्योंकि यह बॉक्स ऑफिस पर सफलतापूर्वक चली गई। अंत तक पढ़ें अगर आप इसके बारे में अधिक जानना चाहते हैं।

Joram On OTT release-इस OTT पर आएगी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

फिल्म सिनेमाघरों के बाद OTT पर रिलीज हुई है। शुक्रवार को मनोज बाजपेयी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर प्रशंसकों को “जोरम” की ओटीटी रिलीज की जानकारी दी। यह फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो रही है। मनोज ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में कहा, “अब आपका पसंदीदा सर्वाइवल मिस्ट्री अमेज़न प्राइम पर है।”

Joram On OTT release-सबसे बेहतरीन फिल्म

मनोज बाजपेयी की ‘जोरम’ को इस साल फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में बेस्ट फिल्म क्रिटिक्स का पुरस्कार मिला है। “जोराम” एक पिता की कहानी है जो अपनी बेटी के साथ दूर जाता है। वह अपने घर छोड़कर शहर जाता है और अपनी पत्नी और बेटी के साथ रहता है, लेकिन उसकी परेता उसे परेशान करती है। वह अपनी पत्नी को मार डालता है और अपनी और अपनी बेटी को बचाने के लिए बार-बार भटकता है। मनोज बाजपेयी, स्मिता तांबे, राजश्री देशपांडे, मोहम्मद जीशान अय्यूब और तनिष्ठा चटर्जी इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते हैं। फिल्म को देवाशीष मखीजा ने निर्देशित किया है।

Captain Miller OTT Release:2024 की ब्लॉकबस्टर इस दिन आएगी OTT पर!

Pushpa 2 Release Date:अब इस दिन रिलीज होगी अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म!

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *