Bhool Bhulaiyaa 3 कार्तिक की हीरोइन बनेगी यह एक्ट्रेस!

Admin
3 Min Read
Bhool Bhulaiyaa 3

bhool bhulaiyaa 3 bhool bhulaiyaa 3 cast bhool bhulaiyaa 3 release date

Bhool Bhulaiyaa 3:साल 2022 में बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म “भूल भुलैया 2” रिलीज हुई और लोगों ने इसे बहुत पसंद किया। कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी ने इस फिल्म में काम किया था। इसके बाद से इस फिल्म के तीसरे भाग, “भूल भुलैया 3” की मांग होने लगी, और मेकर्स ने फैंस को खुश करने का निर्णय लिया। इसी वर्ष कार्तिक आर्यन की फिल्म “भूल भुलैया 3” रिलीज होने वाली है। इस बीच, भूल भुलैया 3 की एक्ट्रेस के बारे में नया अपडेट आया है। कार्तिक आर्यन की इस फिल्म में किस एक्ट्रेस का नाम सामने आया है, आइए जानते हैं।

Bhool Bhulaiyaa 3 को लेकर आयी बड़ी खबर

कार्तिक आर्यन को फिल्म “भूल भुलैया 3” में पहले से ही नाम फाइनल हो गया था, लेकिन एक्ट्रेस को लेकर लगातार अलग-अलग खबरें आ रही हैं। कियारा आडवाणी की जगह कार्तिक आर्यन के साथ सारा अली खान फिल्म “भूल भुलैया 3” में नजर आ सकती हैं, ऐसा पहले कहा गया था। हाल ही में रिपोर्टों में कहा गया है कि शरवरी वाघ फिल्म “भूल भुलैया 3” में दिखाई देगी। वास्तव में, कार्तिक आर्यन और शरवरी वाघ को टी-सीरीज ऑफिस के बाहर देखा गया। इसके बाद ऐसे समाचार आने लगे। अगर ये खबरें सही हैं तो शरवरी वाघ अब भूल भुलैया 3 में कियारा आडवाणी और सारा अली खान की जगह लेंगी।

Bhool Bhulaiyaa 3 के बाद आएगी ये फिल्मे

कार्तिक आर्यन ने कई फिल्में बनाई हैं और कई फिल्में आने वाली है, जैसे “भूल भुलैया 3”, “चंदू चैंपियन”, “आशिकी 3” और “कैप्टन इंडिया”। आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन की पिछली फिल्म सत्यप्रेम की कथा, जो जून में रिलीज़ हुई थी, में कियारा आडवाणी के साथ काम किया था। शरवरी वाघ का करियर 2015 में फिल्म प्यार का पंचनामा में असिस्टेंट डायरेक्टर था। बाद में उन्होंने सहायक निर्देशक की भूमिका निभाई। शरवरी वाघ ने 2021 में आई फिल्म “बंटी और बबली 2” से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की।

Don 3 movie जल्दी ही रणवीर सिंह आएंगे डॉन बनके सबके सामने!

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *