Best Horror Web Series:भारत की बेस्ट भूतिया वेब सीरीज जिसे देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे!

Admin
4 Min Read
Best Horror Web Series

Best Horror Web Series 

हर दर्शकों की, फिल्म को लेकर अपनी- अपनी पसंद होती है। किसी को एक्शन (Action Movie) पसंद होती है तो किसी को रोमांटिक (Romantic) लेकिन आपको बता दें कि इसी लिस्ट में दर्शक (Horror film) देखने की भी बहुत शौकीन होते हैं। यदि आप भी हॉरर फिल्में देखना पसंद करते हैं। तो आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मौजूद इन वेब सीरीज को देख सकते हैं। यह हॉरर वेब सीरीज इतनी खौफनाक होती है। जिन्हें देखने के बाद आपकी रातों की नींद उड़ जाएगी। तो आईए जानते हैं।

Bhram (भ्रम)

best horror web series

जी5 की ‘भ्रम’ एक मनोवैज्ञानिक हॉरर थ्रिलर वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज में एक लड़की की कहानी दिखाई गई है। जो अपनी जिंदगी में हमेशा भ्रम में रहती है और उसे अपने आस-पास आत्माएं दिखती है। लेकिन कोई भी व्यक्ति उस लड़की पर यकीन नहीं करता और उस शहर में एक के बाद एक मर्डर होते जाते हैं। इस सीरीज में कल्कि कोचलिन, भूमिका चावल, संजय सूरीएजाज खान, चंदन राय रावत, सत्यदीप मिश्रा, अल्फ्रेड जोसेफ मुख्य भूमिका में हैं।

Pushpa 2 Release Date:अब इस दिन रिलीज होगी अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म!

Adhura (अधूरा) 

Best Horror Web Series

अधूरा एक डरावनी थ्रिलर वेब सीरीज है जिसमें रोमांचक सीरीज की कहानी एक बोर्डिंग स्कूल के आसपास केंद्रित है, जहां पर ऐसी-ऐसी घटनाएं देखने को मिलती है जिसे देखकर आपकी आत्मा कांप उठेगी। आप इस वेब सीरीज को एमेजॉन प्राइम पर देख सकते हैं। अनन्या बनर्जी और गौरव चावल के द्वारा निर्देशित इस सीरीज में इक्ष्वाक सिंह, रसिका का दुग्गल श्रेणिक अरोड़ा और राहुल देव ने महत्वपूर्ण भूमिका अदा की है ।

Gehraiyaan (गहराइयां)

Best Horror Web Series
Gehraiyaan

गहराईयां भारत का पहला डिजिटल हॉरर शो है। इस हॉरर शो में, बेंगलोर में एक दर्दनाक हादसा होने के बाद, रेयना अपने करियर बनाने के लिए मुंबई चली जाती है। हालांकि आगे बढ़ाने के बाद वह किसी का साधारण चीज से परेशान रहती है की क्यों उसे निशाना बनाया जा रहा है? यह जानने की उत्सुकता में वह जांच शुरू करती है। इस हिंदी हॉरर सीरीज में संजीत शेख, राधिका बंगिया वत्सल शेठ और अन्य भूमिका में है। इस वेब सीरीज को जिओ सिनेमा पर आप देख सकते हैं। Best Horror Web SeriesBest Horror Web SeriesBest Horror Web SeriesBest Horror Web Series

Typewriter (टाइपराइटर) 

Best Horror Web Series
Typewriter

इस वेब सीरीज में सबसे पहला नाम ‘टाइपराइटर’ का है जिससे आप नेटफ्लिक्स पर कभी भी देख सकते हैं। क्योंकि इस सीरीज की पूरी कहानी एक टाइप राइटर पर आधारित है। जो टाइपराइटर के आसपास घूमती रहती है। जो सच में बहुत डराने वाली है। इस सीरीज में आपको ऐसे चार बच्चे देखने को मिलेंगे जो किसी आत्मा को पकड़ने की कोशिश करते हैं।

Ghoul (घौल)

Best Horror Web Series
Ghoul

हिंदी सिनेमा की दमदार एक्ट्रेस राधिका आप्टे अपनी अदाकारी के लिए काफी फेमस है। नेटफ्लिक्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली गोल वेब सीरीज दर्शकों को काफी पसंद आई मात्र तीन एपिसोड की है हॉरर वेब सीरीज आपकी रातों की नींद गायब करने के लिए काफी है। गोल वेब सीरीज में राधिका आप्टे एक मिलिट्री ऑफिसर की भूमिका अदा की है इसकी कहानी उस शख्स के इर्द-गिर्द घूमती है जिसके साथ कई डरावनी घटनाएं होती है और वह व्यक्ति मिलिट्री की कैद में होता है। Best Horror Web SeriesBest Horror Web SeriesBest Horror Web Series

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *