Pushpa 2 Release Date | आख़िरकार रिलीज़ होने वाली है पुष्पा 2 : द रूल

Admin
2 Min Read
Image Credit : Allu Arjuna via Instagram

Pushpa 2 Release Date

Pushpa 2 Release Date-हम सभी फिल्म प्रेमी अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे आखिरकार हमारा इंतजार अब खत्म हो चुका है अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म पुष्पा 2 की रिलीज डेट सामने आ चुकी है और इसके मार्क्स ने सोशल मीडिया पर इसका खुलासा कर दिया है यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी

पुष्पा 2 के मेकर्स Mythri Moviemakers  ने ट्विटर पर ट्वीट किया कि पुष्पा 2 द रूल 15 अगस्त 2024 को दुनिया भर में रिलीज होने के लिए तैयार है। और पुष्पा राज बॉक्स ऑफिस पर राज करने के लिए वापस लौट रहे हैं।

इस फिल्म में म्यूजिक डायरेक्टर देवी श्री प्रसाद ही म्यूजिक देंगे जिन्होंने पिछली फिल्म में भी अपना म्यूजिक दिया था। और उन्होंने अपने म्यूजिक के लिए नेशनल अवार्ड भी जीता था। पुष्पा 2 का पहला पोस्टर अल्लू अर्जुन के 41 से जन्मदिन के अवसर पर जारी कर दिया गया था।

कुछ दिनों पहले ही अल्लू अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के रूप में प्रशंसको को पुष्पा 2:द रूल के सेट के अंदर की झलक दिखाई थी। इंस्टाग्राम ने पिछले महीने वीडियो शेयर किया था।

अल्लू अर्जुन अपने प्रशंसको के लिए कहते है कि “वह मेरी प्रेरणा में बहुत बड़ी भूमिका निभाते हैं यह उनका प्यार है जो मुझे सीमाओं के पार जाकर काम करने के लिए प्रेरित करता है और मैं उन्हें वास्तव में गर्व महसूस करवाना चाहता हूं। “

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *